अमित साह ने ट्वीट कर अपने तबियत खराब होने के अफ़वाह पर लगया विराम

171
अमित साह ने ट्वीट कर अपने तबियत खराब
  • तेजस्विता उपाध्यया।। सोशल मीडिया पर कई दिनो से गृहमंत्री अमित शाह की तबियत खराब होने की खबर चल रही थी साथ ही कई लोग ट्वीट कर उनके मरने की दुआ भी कर रहे थे। अब खुद अमित साह ने ट्विटर पर पत्र सांझा कर इन अफ़वाहों पर रोक लगा दी है।

अमित साह ने ट्वीट कर अपने तबियत खराब होने के अफ़वाह पर लगया विराम

तेजस्विता उपाध्यया।। सोशल मीडिया पर कई दिनो से गृहमंत्री अमित शाह की तबियत खराब होने की खबर चल रही थी साथ ही कई लोग ट्वीट कर उनके मरने की दुआ भी कर रहे थे। अब खुद अमित साह ने ट्विटर पर पत्र सांझा कर इन अफ़वाहों पर रोक लगा दी है।

अमित साह ने इन अफ़वाहो की पुस्टि करते हुए कहा कि वह पुर्ण रूप से स्वस्थ है और सोशल मीडिया पर उनके तबियत को लेकर फैल रही बातें मात्र अफ़वाह है। साथ ही उन्होनें उनकी मृत्यु की दुआ करने वाले लोगों को ये कहते हुए धन्यवाद दिया की “हिंदू मान्यताओं के अनुसार किसी व्यक्ति के मौत की झूठी खबर फैलाने से वह व्यक्ति और भी स्वस्थ हो जाता है। अमित साह ने स्पष्ट किया कि ऐसे लोगों के लिए उनके मन में कोई द्वेष नहीं है और वह आशा करते हैं की इस स्पष्टीकरण के बाद वो मेरे तरह अपने काम पर ध्यान देंगे।भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मामले की नींदा की है और कहते हैं कि ऐसे ट्वीट से इन लोगों की मानसिकता का पता चलता है मै ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि ऐसे लोगों को सुबुद्धि दें।
अमित शाह के जरिए अफवाहों पर जवाब देने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर कहा है, ‘आप दीर्घायु हों यही हम सबकी कामना है.’ वहीं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आजतक से खास बातचीत में कहा कि सेहत पर अफवाह फैलाना गंदी मानसिकता है।