मारहरा में अलग-अलग जनपदों से आए लोगों को आर बी एस टीम-1ने किया स्वास्थ्य परीक्षण

48
मारहरा में अलग-अलग जनपदों से आए लोगों
  • मारहरा कस्बा के मोहल्ला काजी , मोहल्ला ब्राह्मपुरी , मोहल्ला चौहट्टा, मोहल्ला कम्बोह आदि मोहल्लों में आए कई जनपदों से जैसे फिरोजाबाद, आगरा ,अलीगढ़ , फर्रुखाबाद , हाथरस ,कासगंज, सोरो, गुजरात ,इन जनपदों से आए लोगों का स्वास्थ विभाग की आर

बी एस टीम- 1 ने थर्मल स्कैनर से जांच कर के स्वास्थ्य परीक्षण किया। टीम के डॉक्टर के के गुप्ता ने बताया कि आज मारहरा के कई मोहल्लों में आए अलग-अलग जनपदों से लोगों का आज स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। जिन लोगों को थर्मल स्कैनर से चेक किया गया। उनमें कोई भी संक्रमित होने की अभी कोई संभावना नहीं है। व सभी को होम क्वारन्टीन कराया गया।और मारहरा विकासखंड के गांवों कासिमपुर में भी स्वास्थ्य परीक्षण किया ।और कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करा l साथ में मौजूद एस आई अनिरुद्ध कुमार ने लोगों से अपील कि कोई भी अन्य जनपद से आने वाले लोगों की तुरंत सूचना दें।

मारहरा में अलग-अलग जनपदों से आए लोगों को आर बी एस टीम-1ने किया स्वास्थ्य परीक्षण l

रिपोर्टर शोएब कादरी
मारहरा( एटा)

मारहरा कस्बा के मोहल्ला काजी , मोहल्ला ब्राह्मपुरी , मोहल्ला चौहट्टा, मोहल्ला कम्बोह आदि मोहल्लों में आए कई जनपदों से जैसे फिरोजाबाद, आगरा ,अलीगढ़ , फर्रुखाबाद , हाथरस ,कासगंज, सोरो, गुजरात ,इन जनपदों से आए लोगों का स्वास्थ विभाग की आर बी एस टीम- 1 ने थर्मल स्कैनर से जांच कर के स्वास्थ्य परीक्षण किया। टीम के डॉक्टर के के गुप्ता ने बताया कि आज मारहरा के कई मोहल्लों में आए अलग-अलग जनपदों से लोगों का आज स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। जिन लोगों को थर्मल स्कैनर से चेक किया गया। उनमें कोई भी संक्रमित होने की अभी कोई संभावना नहीं है। व सभी को होम क्वारन्टीन कराया गया।और मारहरा विकासखंड के गांवों कासिमपुर में भी स्वास्थ्य परीक्षण किया ।और कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करा l साथ में मौजूद एस आई अनिरुद्ध कुमार ने लोगों से अपील कि कोई भी अन्य जनपद से आने वाले लोगों की तुरंत सूचना दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here