डीएम, एसपी ने नोडल अधिकारी के साथ मोहनपुरा व ढोलना बार्डर, कासगंज नगर एवं काॅल सेन्टर का किया निरीक्षण।

70
डीएम एसपी ने नोडल अधिकारी
  • बरेली पैदल जा रहे प्रवासी मजदूरों को बस से भेजा गया उनके घर।
  • कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाष सिंह व पुलिस अधीक्षक सुषील घुले ने आज शासन द्वारा नामित नोडल अधिकारी श्री बाल कृष्ण त्रिपाठी आईएएस, निदेषक
  • माज कल्याण उ0प्र0 तथा मुख्य विकास अधिकारी तेज प्रताप मिश्र के साथ विकास भवन सभागार मंे

डीएम, एसपी ने नोडल अधिकारी के साथ मोहनपुरा व ढोलना बार्डर, कासगंज नगर एवं काॅल सेन्टर का किया निरीक्षण।
बरेली पैदल जा रहे प्रवासी मजदूरों को बस से भेजा गया उनके घर।

कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाष सिंह व पुलिस अधीक्षक सुषील घुले ने आज शासन द्वारा नामित नोडल अधिकारी श्री बाल कृष्ण त्रिपाठी आईएएस, निदेषक समाज कल्याण उ0प्र0 तथा मुख्य विकास अधिकारी तेज प्रताप मिश्र के साथ विकास भवन सभागार मंे संचालित कोविड-19 से सम्बन्धित काॅल सेन्टर में जा कर व्यवस्थाओं को चैक किया और तैनात कर्मियों से पूरे जिले की प्रतिदिन फीडबैक लेने की प्रक्रिया आदि के बारे में विस्तार से पूंछतांछ कर आवष्यक दिषा निर्देष दिये।
जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को भ्रमण के दौरान गोरहा चैक प्वाइंट पर बरेली पैदल जाते हुये प्रवासी मजदूर मिले। इन मजदूरों को रोडवेज बस के द्वारा उनके घरों तक पहुंचाने की व्यवस्था कराई गई। बताया गया कि यहां प्रतिदिन पैदल जाने वाले प्रवासी मजदूरों को बसों द्वारा उनके घर पहुंचाने की व्यवस्था की गई है। तत्पष्चात कासगंज नगर का भ्रमण करते हुये हाॅट स्पाॅट क्षेत्र को चैक किया। मोहनपुरा एवं ढोलना बार्डर पर पहुंच कर बैरीकेटिंग व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया और बाहर से आने वाले व्यक्तियों/प्रवासी मजदूरों पर सतर्क नजर रखने के निर्देष दिये।
जिलाधिकारी ने बताया कि चारों हाॅट स्पाॅट क्षेत्रों को छोड़कर जिले के अन्य स्थानों के मार्केट पूर्व आदेषों की भांति निर्धारित रोस्टर के अनुसार पूर्वान्ह 11 बजे से शाम 5 बजे तक खुल रहे हैं। लोगों से लगातार अपील की जा रही है कि अपने घरों पर ही रहें, बाहर न निकलें। मास्क या गमछा पहनें, हैण्डवाष, सैनेटाइजर का प्रयोग करें। अपने घरों में सफाई सुथराई रखें और अन्दर से स्वयं सैनेटाइज्ड करें और लाॅकडाउन का पालन कर शासन, प्रषासन का सहयोग करें।
दुकानों पर भीड़ नहीं लगनी चाहिये। सोषल डिस्टेंसिंग का पालन करें। सभी दुकानदार और ग्राहक अनिवार्यरूप से मास्क या गमछा पहनें। दुकानों पर हैण्डवाष और सैनेटाइजर की व्यवस्था रखें। निर्धारित नियमों और शर्तों का पालन करते हुये दी गई सुविधाओं का लाभ उठायें। दुकानों पर भीड़ होने या निर्देषों की अवहेलना होने पर सम्बन्धित दुकानदार के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी।