डीएम, एसपी ने रात में ही हाॅटस्पाॅट ग्राम तैयबपुर सुजातगंज का किया निरीक्षण।

43
डीएम एसपी ने रात में ही हाॅटस्पाॅट
  • कासगंज नगर में लाॅकडाउन व्यवस्थाओं को चैक किया।
  • अब जिले में 12 सक्रिय पाॅजेटिव केस मौजूद। अधिक सतर्कता बरतने की आवश्यकता-डीएम
  • कासगंज: वर्तमान में कोरोना कोविड-19 महामारी से बचाव और रोकथाम हेतु

डीएम, एसपी ने रात में ही हाॅटस्पाॅट ग्राम तैयबपुर सुजातगंज का किया निरीक्षण। आज कासगंज नगर में लाॅकडाउन व्यवस्थाओं को चैक किया।
अब जिले में 12 सक्रिय पाॅजेटिव केस मौजूद। अधिक सतर्कता बरतने की आवश्यकता-डीएम
कासगंज: वर्तमान में कोरोना कोविड-19 महामारी से बचाव और रोकथाम हेतु समस्त आवश्यक उपाय किये जा रहे हैं। 18 मई को प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार 06 व्यक्ति कोरोना पाॅजेटिव पाये गये हैं। इसप्रकार जिले में अब तक कुल 15 व्यक्ति कोराना पाॅजेटिव मिले हैं, जिनमें 12 सक्रिय पाॅजेटिव केस मौजूद हैं, जबकि 03 पूर्व में ही उपचार के बाद ठीक हो चुके हैं।
शाम को रिपोर्ट प्राप्त होते ही जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह व पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने रात में ही थाना ढोलना क्षेत्र के हाॅट स्पाॅट ग्राम तैयबपुर सुजातगंज का निरीक्षण किया। सभी व्यक्तियों को कड़े निर्देश दिये कि अपने घरों पर ही रहें, बाहर न निकलें। मास्क जरूर पहनें, हैण्डवाश व सैनेटाइजर का इस्तेमाल करें। आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति होम डिलीवरी के द्वारा की जायेगी। आज जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने कासगंज नगर एवं मैन मार्केट का भ्रमण कर सोशल डिस्टेंसिंग व लाॅकडाउन व्यवस्थाओं को मौके पर चैक किया।
जिलाधिकारी ने कहा कि वर्तमान में विभिन्न प्रांतों एवं जनपदों से प्रवासी व्यक्ति ट्रेनों, बसों, पैदल व अन्य वाहनों से जनपद में आ रहे हैं, जिससे यहां कोरोना संक्रमण फैलने की प्रबल संभावना बनी हुई है। जिसके दृष्टिगत जिले में अधिक सतर्कता बरतने की आवश्यकता है तथा बाहर से आये प्रत्येक व्यक्ति को होम क्वारेन्टाइन का पालन कराया जाना नितांत आवश्यक है।
जिलाधिकारी ने समस्त एसडीएम व सीओ को निर्देशित किया है कि प्रत्येक दशा में लाॅकडाउन का पूर्णतः पालन कराना सुनिश्चित करें। इस सम्बन्ध में किसी भी प्रकार की लापरवाही एवं शिथिलता न बरती जाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here