जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने आज पूरे जनपद का सघन भ्रमण कर आश्रय स्थलों व लाॅकडाउन की व्यवस्थाओं का लिया जायजा।

29
जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक
  • कासगंज: कोरोना वायरस कोविड-19 से बचाव एवं नियंत्रण हेतु प्रतिदिन निरंतर भ्रमण व निरीक्षण के क्रम में जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह एवं पुलिस अधीक्षक सुशील घुले द्वारा आज शुक्रवार को भी पूरे जनपद का सघन भ्रमण कर आश्रय स्थलों पर प्रवासी मजदूरों को 15 दिन के लिये दी जा रहीं निःशुल्क राशन किटों का निरीक्षण कर लाॅक डाउन व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया।

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने आज पूरे जनपद का सघन भ्रमण कर आश्रय स्थलों व लाॅकडाउन की व्यवस्थाओं का लिया जायजा।
कासगंज: कोरोना वायरस कोविड-19 से बचाव एवं नियंत्रण हेतु प्रतिदिन निरंतर भ्रमण व निरीक्षण के क्रम में जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह एवं पुलिस अधीक्षक सुशील घुले द्वारा आज शुक्रवार को भी पूरे जनपद का सघन भ्रमण कर आश्रय स्थलों पर प्रवासी मजदूरों को 15 दिन के लिये दी जा रहीं निःशुल्क राशन किटों का निरीक्षण कर लाॅक डाउन व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया।
जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने आज कासगंज, सहावर, गंजडुण्डवारा, पटियाली, दरियावगंज, अलीगंज बार्डर, सिढ़पुरा, अमांपुर का सघन भ्रमण कर लाॅकडाउन व्यवस्थाओं को परखा। नई व्यवस्था के तहत एक दिन में एक साइड की खुल रही दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के निर्देश दिये। सहावर के मुलायम सिंह इंटर कालेज तथा पटियाली के एसबीआर इण्टर कालेज में बने आश्रय स्थल पर पहुंच कर प्रवासी मजदूरों को दी जाने वाली निःशुल्क राशन किटों को खुलवा कर चैक किया।
जिलाधिकारी ने आम जनता से आह्वान किया कि सतर्कता ही बचाव है। कोरोना वायरस से बचने के लिये अपने घरों पर ही रहें। बाहर न निकलें। मास्क और सैनेटाइजर का जरूर इस्तेमाल करें। सोशल डिस्टेंस बनाये रखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here