अमांपुर में 400 केविए का ट्रांसफार्मर फूंकने से कई मोहल्लों की बिजली गुल बारह घंटे से बिजली आपूर्ति ठप होने से लोग परेशान।

28
अमांपुर में 400 केविए का ट्रांसफार्मर
  • अमांपुर । कस्बा में भीषण गर्मी और उमस में रहना मुश्किल हो रहा है। वही विधुत विभाग की लापरवाही की वजह से आमजन परेशान है। शनिवार की सुबह पुराने थाने के पास स्थित 400 केविए का ट्रांसफार्मर तेज आवाज के साथ फूंक गया।

अमांपुर में 400 केविए का ट्रांसफार्मर फूंकने से कई मोहल्लों की बिजली गुल।

बारह घंटे से बिजली आपूर्ति ठप होने से लोग परेशान।

अमांपुर । कस्बा में भीषण गर्मी और उमस में रहना मुश्किल हो रहा है। वही विधुत विभाग की लापरवाही की वजह से आमजन परेशान है। शनिवार की सुबह पुराने थाने के पास स्थित 400 केविए का ट्रांसफार्मर तेज आवाज के साथ फूंक गया। जिसके कारण सर्राफा बाजार, एटारोड, पुरानेथाने, सुभाषनगर,जवाहर नगर, नरायन नगरी के लोगों को बिजली आपूर्ति बाधित होने से परेशानी का सामना करना पड़ा। जिससे उपभोक्ताओं के जरूरी कामकाज भी प्रभावित हुए। गर्मी में जहां लोगों का पंखे कूलर के बिना रहना मुश्किल हो रहा है। वही घरों और दूकानों में लगे इन्वर्टर भी जबाव दे गए। जिससे बच्चे व बुजुर्ग भीषण गर्मी से परेशान है। वही लोगों को दैनिक उपयोग की जरूरतों का सामना करना पड़ा। रहा। बिजली न मिलने से लोग दिन भर पानी के लिए भी परेशान रहे। कस्बे में मरम्मत के नाम पर विधुत विभाग की ओर से भीषण कटौती लगातार जारी है। शनिवार सुबह 5 बजे से कस्बा की बिजली गुल हो गई। बिजली जाने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बिजली आपूर्ति बाधित होने से किसान जहां मवेशियों के लिये चारा तक नहीं काट पाए। वहीं, पेयजल की समस्या भी पैदा हुई। कस्बे में भी इलैक्ट्रॉनिक्स सामान के दुकानदारों को परेशानी उठानी पड़ी। खबर लिखे जाने तक ट्रांसफार्मर बदला नही जा सका है। उमस भरी भीषण गर्मी से और रात को मच्छरों के प्रकोप से लोगों को रात में जगराता करने को मजबूर होना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here