सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुये जनसेवा केन्द्र खोलने की अनुमति।

69
सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुये
  • कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाष सिंह ने बताया कि कोविड-19 के संक्रमण के कारण लगे लाॅकडाउन में जनसामान्य की दिक्कतों को कम करने के लिये जनपद कासगंज के जन सेवा केन्द्रों को सोषल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुये प्रातः 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक खोलने की सषर्त अनुमति दे दी गई है।

सोषल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुये जनसेवा केन्द्र खोलने की अनुमति।
कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने बताया कि कोविड-19 के संक्रमण के कारण लगे लाॅकडाउन में जनसामान्य की दिक्कतों को कम करने के लिये जनपद कासगंज के जन सेवा केन्द्रों को सोषल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुये प्रातः 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक खोलने की सषर्त अनुमति दे दी गई है।
केन्द्र संचालकों एवं आगंतुकों को फेस मास्क पहनना, केन्द्र पर हैण्डवाष हेतु साबुन, पानी व सेनेटाइजेषन की व्यवस्था करना, सोषल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य होगा। केन्द्र संचालक आरोग्य सेतु एप स्वयं डाउनलोड करें और अन्य सभी को भी डाउनलोड करने के लिये प्रेरित करें। विभिन्न सेवाओं के लिये जनता से शासन द्वारा निर्धारत शुल्क ही लिया जाये। यदि किसी केन्द्र संचालक द्वारा मानक या सावधानियों का पालन नहीं किया जाता है तो उसका केन्द्र तत्काल प्रभाव से निरस्त कर वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।