“भाई भाई ” गाना से सलमान ने दिया रमज़ान मे है राम दिवाली मे है अली का संदेश

116
भाई भाई गाना से सलमान ने दिया रमज़ान
  • तेजस्विता उपाध्यया।। सलमान खान हर साल अपने फिल्मों को ईद पर रिलीज़ कर अपने चाहने वालों को ईदी देंते हैं पर यह दुसरी बार है जब सलमान खान ने ईद पर कोई फिल्म रिलीज़ नही की हालांकि इस बार ईदी के रूप में अपने फैंस के लिये “भाई भाई” गाना रिलीज़ किया है।

भाई भाई ” गाना से सलमान ने दिया रमज़ान मे है राम दिवाली मे है अली का संदेश

तेजस्विता उपाध्यया।। सलमान खान हर साल अपने फिल्मों को ईद पर रिलीज़ कर अपने चाहने वालों को ईदी देंते हैं पर यह दुसरी बार है जब सलमान खान ने ईद पर कोई फिल्म रिलीज़ नही की हालांकि इस बार ईदी के रूप में अपने फैंस के लिये “भाई भाई” गाना रिलीज़ किया है।

इस साल भी उन्होंने अपनी फिल्म ‘राधे’ के रिलीज होने की घोषणा की थी। फैन्स के लिए सलमान खान की ओर से यह स्पेशल ईदी होती। लेकिन, कोरोना वायरस के कारण शूटिंग पूरी नहीं हुई और फिल्म रिलीज नहीं हो पाई लेकिन उनका गाना भाई भाई आ रिलीज़ हुआ है और बाॅलीवुड स्टार सलमान खान का गाना भाई भाई लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और यही कारण है की यह यूट्यूब पर ट्रेंडिग है। इस गाने के बोल हिंदू मुस्लिम एकता को दर्शाता है।अभी तक गाने को 70 लाख से ज्यादा लोगो ने देखा है।इससे पहले वह दो गाने, ‘प्यार करोना’ और ‘तेरे बिना’ रिलीज कर चुके हैं। दोनों ही गानों को फैन्स का प्यार मिला है। ‘प्यार करोना’ गाना कोरोना वायरस में एतिहात बरतने पर था। वहीं, दूसरा गाना ‘तेरे बिना’ में सलमान जैकलीन फर्नांडिस संग रोमांस करते नजर आए। आपको बता दें कि सलमान और जैकलीन के इस पूरे गाने को उनके पनवेल वाले फार्महाउस में शूट किया है। उनके साथ वहां पहले उनकी बहन अर्पिता और जीजा आयुष शर्मा भी थे, लेकिन अब वे वापस मुंबई चले गए हैं। अब सलमान के साथ जैकलीन, यूलिया वंतूर और वालूश्चा डिसूजा फार्महाउस में हैं।