सारा अली खान ने इंस्टग्राम पर सांझा किया अपने वजन घटाने का वीडियो

51
सारा अली खान ने आज इंस्टाग्राम
  • सारा अली खान ने आज इंस्टाग्राम पर अपने वजन घटने का वीडियो डाला,जिसको करीब 20 लाख यूजर्स देख चुके हैं एवं 5500 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। वीडियो का कैप्शन सारा ने “फ्रॉम सारा का सारा टू सारा का आधा” रखा है। आपको बता दें,इस साल जनवरी में उन्होंने एक ऐसा दूसरा वीडियो भी डाला था।

सारा अली खान ने आज इंस्टाग्राम पर अपने वजन घटने का वीडियो डाला,जिसको करीब 20 लाख यूजर्स देख चुके हैं एवं 5500 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। वीडियो का कैप्शन सारा ने “फ्रॉम सारा का सारा टू सारा का आधा” रखा है। आपको बता दें,इस साल जनवरी में उन्होंने एक ऐसा दूसरा वीडियो भी डाला था। वीडियो के शुरुआत में आखिर में उन्होंने अपनी पुरानी वीडियो क्लिप्स भी डाली है व कई सारी वीडियोस एक्सरसाइज करते हुए भी डाली है।
इस साल की शुरुआत में सारा ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब पहले दिन उन्होंने एक्सरसाइज की तो उन्होंने तीन क्रंच बाद ही हार मान ली थी। कॉफी विद करण में उन्होंने अपने पिता से सैफ अली खान के सामने बताया कि उन्हें पीसीओडी है जिसके कारण उनका वजन बढ़ गया था।
इंस्टाग्राम यूजर ने वीडियो को बहुत इंस्पायरिंग बताया व सारा की बहुत तारीफ की सारा पहले भी कई इंटरव्यूज में अपने वेट लॉस के बारे में बात कर चुकी हैं।
बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में एक्टिंग के लिए सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्ट्रेस के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. इसके बाद सारा अली खान ‘सिंबा’ और ‘लव आजकल’ में भी नजर आईं। वहीं जल्द ही एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर वन’ में भी मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here