कोरोना संक्रमण से पूर्ण सतर्कता बरतें-डीएम

33
कोरोना संक्रमण से पूर्ण सतर्कता
  • जिले में कुल 20 पाॅजेटिव मरीजों में से 15 मरीज ठीक होकर जा चुके हैं अपने घर। अब जिले में हैं 05 एक्टिव केस।
  • कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने कहा कि वर्तमान में विभिन्न प्रांतों एवं जनपदों से प्रवासी मजदूर/व्यक्ति ट्रेनों, बसों व अन्य वाहनों से जनपद में आ रहे हैं, जिससे यहां कोरोना संक्रमण फैलने की प्रबल संभावना बनी हुई है।

कोरोना संक्रमण से पूर्ण सतर्कता बरतें-डीएम
जिले में कुल 20 पाॅजेटिव मरीजों में से 15 मरीज ठीक होकर जा चुके हैं अपने घर। अब जिले में हैं 05 एक्टिव केस।
कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने कहा कि वर्तमान में विभिन्न प्रांतों एवं जनपदों से प्रवासी मजदूर/व्यक्ति ट्रेनों, बसों व अन्य वाहनों से जनपद में आ रहे हैं, जिससे यहां कोरोना संक्रमण फैलने की प्रबल संभावना बनी हुई है। जिसके दृष्टिगत जिले में अधिक सतर्कता बरतने की आवश्यकता है तथा बाहर से आये प्रत्येक व्यक्ति को होम क्वारेन्टाइन का पालन कराया जाना नितांत आवश्यक है। वर्तमान में जिले में कोरोना पाॅजेटिव मरीजों की संख्या 20 हो गई है। जिनमें से 15 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। अब जिले में कोरोना एक्टिव केसों की संख्या 05 है।
कोरोना वायरस कोविड-19 के संक्रमण से बचाने के लिये जिलाधिकारी द्वारा जनपद के समस्त नगरीय एवं ग्रामीण क्षेत्रों में स्थित धार्मिक स्थलों, ग्राम पंचायतों, नगर पालिकाओं, नगर पंचायतों में पूरे नगर में लगाये गये लाउडस्पीकरों के माध्यम से लगातार होम क्वारेन्टाइन किये गये अन्य राज्यों से यहां आ रहे व्यक्तियों, प्रवासी मजदूरों तथा आम जनता से अपील की जा रही है कि कोरोना वायरस से स्वयं बचें और अन्य सभी को बचाने के लिये एहतियात बरतें। नियमों का कड़ाई से पालन करें। घरों ही में रहें, बाहर न निकलें। मास्क या गमछा पहनें, सोशल डिस्टेंस का पालन करें। हैण्डवाश एवं सैनेटाइजर का इस्तेमाल करते रहें।
आपात स्थिति में 102 या 108 एम्बूलेंस सेवा की सहायता लें। कोरोना वायरस के नियंत्रण हेतु शासन, प्रशासन का पूर्ण सहयोग करें। आवश्यक होने पर जिला चिकित्सालय के नियंत्रण कक्ष नं0 8445154808 या जिला आपदा नियंत्रण कक्ष के नम्बर 05744 – 272027 एवं 272028 अथवा व्हाट्सएप् नं0 9528972258 पर संपर्क करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here