जिलाधिकारी ने अधिकारी/कर्मचारियों को बांटे मास्क व सैनेटाइजर। कार्यालयों में पूर्ण क्षमता के साथ कार्य शुरू।

40
जिलाधिकारी ने अधिकारी/कर्मचारियों को बांटे
  • कासगंज: जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट पर मंगलवार को अधिकारियों, कर्मचारियों को मास्क और सैनेटाइजर वितरित करते हुये कहा कि सभी राजकीय कार्यालय पूर्ण क्षमता के साथ नियमित खोलें जायें। समस्त कार्यालयाध्यक्ष सुनिष्चित करें कि सभी अधिकारी

जिलाधिकारी ने अधिकारी/कर्मचारियों को बांटे मास्क व सैनेटाइजर। कार्यालयों में पूर्ण क्षमता के साथ कार्य शुरू।
कासगंज: जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट पर मंगलवार को अधिकारियों, कर्मचारियों को मास्क और सैनेटाइजर वितरित करते हुये कहा कि सभी राजकीय कार्यालय पूर्ण क्षमता के साथ नियमित खोलें जायें। समस्त कार्यालयाध्यक्ष सुनिष्चित करें कि सभी अधिकारी, कर्मचारी 02 से 03 मीटर की दूरी पर बैठें तथा मास्क व सैनेटाइजर का अवष्य प्रयोग करें। किसी भी कार्यालय/अनुभाग में बिना मास्क के किसी भी कार्मिक/व्यक्ति का प्रवेष निषिद्व रहेगा। जनसामान्य को 02 मीटर की दूरी से सुनकर उनकी समस्या का समाधान करें। सभी कार्मिकों के पटल/टेबिल पर हैण्ड सैनेटाइजर प्रत्येक दषा में उपलब्ध रहे।
सभी कार्मिक आवष्यक रूप से मुख्यालय पर ही निवारत रहें। किसी अधिकारी, कर्मचारी को मुख्यालय से बाहर जाने की अनुमति कदापि न दी जाये। निर्देषों का अक्षरषः कड़ाई से अनुपालन सुनिष्चित किया जाये। निर्देषों के उल्लंघन को गंभीरता से लेते हुये सम्बन्धित के विरूद्व कठोर कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here