जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने पूरे कासगंज नगर का किया गहन निरीक्षण। सोषल डिस्टेंस का पालन कराने के दिये निर्देष।

52
जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने पूरे कासगंज
  • कासगंज: कोविड-19 के संक्रमण से बचाव एवं नियंत्रण के लिये जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाष सिंह एवं पुलिस अधीक्षक सुषील घुले द्वारा जनपद का प्रतिदिन निरंतर भ्रमण व निरीक्षण जारी है।

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने पूरे कासगंज नगर का किया गहन निरीक्षण। सोषल डिस्टेंस का पालन कराने के दिये निर्देष।
कासगंज: कोविड-19 के संक्रमण से बचाव एवं नियंत्रण के लिये जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाष सिंह एवं पुलिस अधीक्षक सुषील घुले द्वारा जनपद का प्रतिदिन निरंतर भ्रमण व निरीक्षण जारी है। इसी क्रम में आज पूरे कासगंज नगर का भ्रमण करते हुये मैन मार्केट एवं कन्टेनमेंट जोन गंगेष्वर काॅलोनी एवं विभिन्न स्थलों व बार्डर पर पहुंच कर बैरीकेटिंग एवं पुलिस सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया। निर्देष दिये कि प्रत्येक दषा में सोषल डिस्टेंसिंग का पालन सुनिष्चित कराया जाये।
कन्टेनमेंट जोन को छोड़कर जिले के समस्त बाजारों की दुकानें नई व्यवस्था के अनुसार प्रातः 9 बजे से शाम 8 बजे तक सोमवार, बुद्ववार व शुक्रवार को एक तरफ की तथा मंगलवार, गुरूवार व शनिवार को दूसरी तरफ की खुल रही हैं। आवष्यक सेवाओं को छोड़कर रात्रि 9 बजे से सुबह 5 बजे तक किसी भी व्यक्ति व वाहन का आवागमन निषिद्व है। जनपद में धारा 144 लागू है।
जिलाधिकारी ने मार्केट का निरीक्षण करते हुये निर्देष दिये कि दुकानदार, ग्राहक और सभी लोग मास्क/गमछा जरूर पहनें। दुकानों पर भीड़ न लगायें। सोषल डिस्टेंसिंग का पालन करें। दुकानों पर हैण्डवाष और सैनेटाइजर की व्यवस्था रखें। निर्धारित नियमों और शर्तों का पालन करते हुये दी गई सुविधाओं का लाभ उठायें। दुकानों पर भीड़ होने या निर्देषों की अवहेलना होने पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी। कन्टेनमेंट जोन में आवागमन पूर्णतः निषिद्व रहे। जनसामान्य को आवष्यक वस्तुयें, दवायें व खाद्यान्न होम डिलीवरी के माध्यम से उपलब्ध करायें। सभी लोग कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु सतर्कता बरतें और नियमों का पालन करें।