डीएम व एसपी ने कासगंज, सोरों तथा ग्राम लहरा और रायपुर पटना का किया निरीक्षण दिये आवष्यक दिषा निर्देष।

39
डीएम व एसपी ने कासगंज सोरों तथा ग्राम लहरा
  • कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाष सिंह एवं पुलिस अधीक्षक सुषील घुले ने आज कासगंज व सोरों क्षेत्र का निरीक्षण कर सोषल डिस्टेंसिंग के पालन का मौके पर जायजा लिया। इसके अलावा थाना सोरों क्षेत्र के ग्राम लहरा एवं ग्राम रायपुर पटना पहुंच कर बैरीकेटिंग व अन्य व्यवस्थाओं का मौके पर बारीकी से निरीक्षण किया।

डीएम व एसपी ने कासगंज, सोरों तथा ग्राम लहरा और रायपुर पटना का किया निरीक्षण। दिये आवष्यक दिषा निर्देष।
कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाष सिंह एवं पुलिस अधीक्षक सुषील घुले ने आज कासगंज व सोरों क्षेत्र का निरीक्षण कर सोषल डिस्टेंसिंग के पालन का मौके पर जायजा लिया। इसके अलावा थाना सोरों क्षेत्र के ग्राम लहरा एवं ग्राम रायपुर पटना पहुंच कर बैरीकेटिंग व अन्य व्यवस्थाओं का मौके पर बारीकी से निरीक्षण किया। गत दिनों दिल्ली से आये प्रवासियों में से से ग्राम लहरा में एक तथा ग्राम रायपुर पटना में दो कोरोना पाॅजेटिव केस मिलने पर क्षेत्र को बैरीकेटिंग लगाकर कर सील कर दिया गया है। जिलाधिकारी ने क्षेत्र में आवागमन को पूर्ण प्रतिबन्धित करने तथा यहां के निवासियों को होम डिलीवरी के माध्यम से खाद्यान्न व अन्य आवष्यक वस्तुओं की आपूर्ति करने के निर्देष दिये।
शुक्रवार को थाना अमांपुर क्षेत्र के नगला तुर्सी में दिल्ली से आये प्रवासी मजदूर की कोरोना रिपोर्ट पाॅजेटिव मिलने पर इस गांव के उस क्षेत्र को बैरीकेटिंग लगाकर सील कर दिया गया है। अब जनपद में कुल कोरोना पाॅजेटिव मरीजों की संख्या 26 हो गई है। जिनमें 17 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। अब जिले में सक्रिय केसों की संख्या 09 है।
जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाष सिंह ने कहा कि जनपद में प्रवासी मजदूरों/व्यक्तियों के निरंतर आने से कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा बना हुआ है। प्रवासियों को स्वयं संक्रमण से बचने और दूसरों को भी बचाने के लिये होम क्वारेन्टाइन का पालन करना अनिवार्य है। प्रवासी व्यक्ति 21 दिन तक घर पर ही रहें। बाहर न निकलें। मास्क या गमछा अवष्य प्रयोग करें। सभी नियमों और सोषल डिस्टेंसिंग का अवष्य पालन करें।
जिलाधिकारी ने जनपदवासियों से आह्वान किया कि पूर्ण जागरूक और सतर्क होकर नियमों का पालन करें और जनपद को कोरोना वायरस से बचाने में शासन, प्रषासन का सहयोग करें। मास्क या गमछा और सोषल डिस्टेंसिंग का पालन करते रहें। बाहर से आने वाले लोगों पर सतर्क नजर रखें और इसकी सूचना तुरंत जिला कन्ट्रोल रूम को दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here