डीएम व एसपी ने मण्डी में गेहूं खरीद तथा कासगंज, सहावर, अमांपुर में मार्केट एवं कन्टेंमेंट जोन महेषपुर व नगला तुर्सी का किया निरीक्षण।

52
डीएम व एसपी ने मण्डी में गेहूं खरीद
  • कासगंज: कोविड-19 कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिये जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाष सिंह एवं पुलिस अधीक्षक सुषील घुले ने नियमित भ्रमण के दौरान आज कासगंज मण्डी समिति के गेहूं क्रय केन्द्रों का निरीक्षण किया तथा गेहूं खरीद मंे तेजी लाने के निर्देष दिये। तत्पष्चात कासगंज, सहावर व अमांपुर के बाजारों में पहुंच कर सोषल डिस्टेंस का जायजा लिया। निर्देष दिये कि कही भी भीड़ न लगाई जाये।

डीएम व एसपी ने मण्डी में गेहूं खरीद तथा कासगंज, सहावर, अमांपुर में मार्केट एवं कन्टेंमेंट जोन महेषपुर व नगला तुर्सी का किया निरीक्षण।

कासगंज: कोविड-19 कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिये जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाष सिंह एवं पुलिस अधीक्षक सुषील घुले ने नियमित भ्रमण के दौरान आज कासगंज मण्डी समिति के गेहूं क्रय केन्द्रों का निरीक्षण किया तथा गेहूं खरीद मंे तेजी लाने के निर्देष दिये। तत्पष्चात कासगंज, सहावर व अमांपुर के बाजारों में पहुंच कर सोषल डिस्टेंस का जायजा लिया। निर्देष दिये कि कही भी भीड़ न लगाई जाये। सभी लोग मास्क और सैनेटाइजर का प्रयोग कर, सोषल डिस्टेंस व नियमों का अवष्य पालन करें। दिषा निर्देषों का पूर्ण पालन करते हुये निर्धारित समय पर निर्धारित साइड की दुकानें खोलें और बन्द करें।
तत्पष्चात जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने थाना अमांपुर क्षेत्र के कन्टेनमेंट जोन ग्राम महेषपुर व नगला तुर्सी का निरीक्षण किया। महेषपुर में दिल्ली से आई एक महिला व उसके 02 वर्षीय पुत्र तथा नगला तुर्सी में प्रवासी मजदूर की कोरोना रिपोर्ट पाॅजेटिव मिलने पर गांव को बैरीकेटिंग लगाकर कर सील कर दिया गया है। जिलाधिकारी ने क्षेत्र में आवागमन को पूर्ण प्रतिबन्धित करने तथा यहां के निवासियों को होम डिलीवरी के माध्यम से खाद्यान्न व अन्य आवष्यक वस्तुओं की आपूर्ति करने के निर्देष दिये।
दो संक्रमित मिलने पर ग्राम महेषपुर सील।
कासगंज: कोरोना कोविड-19 के नमूनों की सोमवार 08 जून 2020 को प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार ब्लाक एवं थाना अमांपुर के ग्राम महेषपुर तहसील सहावर में एक 25 वर्षीय महिला एवं उसका दो वर्षीय पुत्र संक्रमित पाये गये हैं। जो गत दिनों दिल्ली से यहां आये थे। 02 जून को संयुक्त जिला चिकित्सालय में नमूना लिये जाने के समय से ही फैसिलिटी क्वारेन्टाइन में थे। जिला मजिस्ट्रेट चन्द्र प्रकाष सिंह ने सहावर के उपजिला मजिस्ट्रेट व पुलिस उपाधीक्षक को निर्देष दिये हैं कि इन दोनों की संपर्क हिस्ट्री तैयार कर एहतियात के तौर पर ग्राम वासियों की सुरक्षा के दृष्टिगत ग्राम महेषपुर को तत्काल प्रभाव से सील कराना सुनिष्चित करें। गांव में व्यक्तियों का आवागमन तत्काल प्रतिबन्धित करते हुये आवष्यक वस्तुओं की आपूर्ति हेतु व्यवस्थायें कराना सुनिष्चित करें।
डीपीआरओ को ग्राम महेषपुर में प्राथमिकता के आधार पर प्रतिदिन 03 बार निरंतर सेनेटाइजेषन एवं साफ सफाई की व्यवस्था कराने तथा ड्यूटी पर लगाये गये सफाई कर्मियों को पूर्ण सुरक्षा उपायों/उपकरणों के साथ तैनात किये जाने के निर्देष दे दिये गये हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here