स्क्रीन राइटर राजीव अग्रवाल के बेटे अकीरा ने लगाया ‘गुलाबो सिताबो’ के मेकर्स पर कहानी की चोरी का आरोप

18
स्क्रीन राइटर राजीव अग्रवाल के बेटे अकीरा
  • अमिताभ बच्चन का आयुष्मान खुराना की नई फिल्म “गुलाबो सिताबो” का ट्रेलर कुछ समय पहले लांच हुआ, जिसके चलते मूवी चर्चा में रही। इसी बीच मशहूर
  • स्क्रीन्राइटर राजीव अग्रवाल के बेटे, अकीरा ने फिल्म की कहानी को अपने पिताजी का बताया वह जबरदस्ती फुल में यूज करने का आरोप लगाया। अकीरा ने जुहू
  • पुलिस स्टेशन में इसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई एवं उनके वकील, रिजवान सिद्दीकी ने फिल्म मेकर्स को कानूनी नोटिस भेजकर स्क्रिप्ट देखने की मांग की।

अमिताभ बच्चन का आयुष्मान खुराना की नई फिल्म “गुलाबो सिताबो” का ट्रेलर कुछ समय पहले लांच हुआ, जिसके चलते मूवी चर्चा में रही। इसी बीच मशहूर स्क्रीन्राइटर राजीव अग्रवाल के बेटे, अकीरा ने फिल्म की कहानी को अपने पिताजी का बताया वह जबरदस्ती फुल में यूज करने का आरोप लगाया। अकीरा ने जुहू पुलिस स्टेशन में इसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई एवं उनके वकील, रिजवान सिद्दीकी ने फिल्म मेकर्स को कानूनी नोटिस भेजकर स्क्रिप्ट देखने की मांग की।
हालांकि गुलाबो सिताबो के लेखक एवं डायरेक्टर शूजित सितकार का कहना है कि फिल्म का आईडिया हमने 2018 में ही रजिस्टर करवा दिया था। उन्होंने नोटिस में दी गई कहानी को अपनी कहानी से बहुत अलग बताया। फिल्म को जूही चतुर्वेदी ने लिखा है, जूही अमिताभ बच्चन के साथ पहले भी पीकू मूवी में काम कर चुकी है।
इसी के साथ डायरेक्टर शूजित ने हैरानगी जताते हुए कहा कि 2 मिनट 41 सेकंड के ट्रेलर से उनके ऊपर कहानी की चोरी के अनुमान कैसे लगाए जा रहे हैं।
आपको बता दें कि मूवी का ट्रेलर 2 हफ्ते पहले लांच हुआ था एवं मूवी 12 जून 2020 में लॉन्च होगी।
मोक्षी खंडेलवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here