2020 में लॉन्च करने के लिए 5 व्यावसायिक विचार

23
2020 में लॉन्च करने के लिए 5 व्यावसायिक विचार
2020 में लॉन्च करने के लिए 5 व्यावसायिक विचार

2020 में लॉन्च करने के लिए 5 व्यावसायिक विचार

क्या आप एक नया व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं या एक मौजूदा प्रस्ताव को पूरा करना चाहते हैं? स्विस विशेषज्ञों के एक पैनल ने 50 विचारों पर विदेश में बात की है।

“कुछ भी नहीं खो दिया है, कुछ भी नहीं बनाया है, सब कुछ बदल जाता है,” फ्रांसीसी रसायनज्ञ एंटोनी लवॉज़ियर ने कहा। एक सूत्र जो उद्यमिता की दुनिया में भी लागू किया जा सकता है। विदेश में किसी मौजूदा व्यवसाय के मॉडल का उपयोग करने से पहले आपको कुछ आवश्यक डेटा रखने की अनुमति मिलती है: प्रतियोगिता, ग्राहकों या यहां तक ​​कि उत्पादों या सेवाओं के लिए उचित मूल्य।

संयुक्त राज्य अमेरिका, फ्रांस, जर्मनी, दक्षिण कोरिया, भारत: हमारे मूल उदाहरणों का चयन दुनिया भर से होता है। हालांकि, यह तब अवधारणा को स्थानीय बाजार की बारीकियों के अनुकूल करने में सफल होना चाहिए। इस प्रकार हम स्विस धरती पर अपने मॉडल को विकसित करने के लिए एक विदेशी कंपनी के साथ जुड़ने की कल्पना कर सकते हैं। पिछले साल, स्विट्जरलैंड में 40,000 से अधिक कंपनियां बनाई गईं, एक नया रिकॉर्ड! शायद इस साल आपकी बारी होगी? सिग्नल शुरू करना

1. आभासी वास्तविकता में आर्केड गेम रूम

वर्चुअल रियलिटी गेम्स के प्रति दीवानगी को उजागर करना हांगकांग स्थित Playdium VR ब्रांड का सिद्धांत है। यह जगह एक ही समय में दस लोगों को समायोजित करने के लिए खेल स्टूडियो प्रदान करती है, जिसका निजीकरण किया जा सकता है। तीस से अधिक आभासी वास्तविकता के खेल आज उपलब्ध हैं, एक संख्या बढ़ने की उम्मीद है। 2016 में बनाया गया, यह देश में इस प्रकार की पहली संरचना है।

रेमी असीर: “इसमें कोई संदेह नहीं है कि वर्चुअल रियलिटी गेम बढ़ रहे हैं और वीडियो गेम के बाजार में एक वास्तविक क्रांति ला रहे हैं। आज की समस्या उच्च गुणवत्ता वाले उपकरणों की लागत है, जो औसत व्यक्ति के लिए अधिक है। भविष्य में, मुझे लगता है कि हम बेहतर और सस्ते डिवाइस देखेंगे जो उपयोगकर्ताओं को घर से एक दूसरे के साथ खेलने और बातचीत करने की अनुमति देगा, बिना किसी आर्केड कमरे में जाने के। “

2. कठिन के लिए योग

योग आराम, मांसपेशियों, आराम करता है और अब केवल पुरुषों के बीच अभ्यास किया जा सकता है। पुरुषों को योग के लाभों को फैलाने के लिए, रॉबर्ट सिदोटी ने ब्रोगा (भाई और योग का संकुचन) नामक अवधारणा का आविष्कार किया। इसका समाधान पुरुषों को “योग के आधार पर एक फिटनेस कार्यक्रम के माध्यम से” तनाव और रोजमर्रा की जिंदगी की मांगों का सामना करने के लिए वास्तविक उपकरण प्रदान करना है, लेकिन “आदमी के दृष्टिकोण से” सिखाया जाता है। संयुक्त राज्य में स्थापित, कंपनी ने 2016 में दावा किया कि कुछ 12,000 ग्राहक और 500 शिक्षक दुनिया भर में मुफ्त ऑनलाइन वीडियो के लिए धन्यवाद करते हैं।

सैंडी वेटज़ेल: “मेरी राय में, यह संचार की सभी अवधारणा से ऊपर है जो योग में महिलाओं के अलावा एक नए लक्षित दर्शकों को रुचि देना संभव बनाता है। यह कंपनी गतिशील, महानगरीय और शहरी पुरुषों को लक्षित करने वाली एक युवा और आधुनिक स्थिति को अपनाती है। यह योग झील जिनेवा क्षेत्र में अपने दर्शकों को मिल सकता है। ”

3. दृष्टिहीनों के लिए एक कनेक्टेड घड़ी

एक कोरियाई कंपनी ने ब्रेल पात्रों के साथ एक घड़ी विकसित की है।

नवीनतम WHO के आंकड़ों के अनुसार, दुनिया भर में 200 मिलियन से अधिक लोग नेत्रहीन हैं, जिनमें से 36 मिलियन अंधे हैं। कोरियाई स्टार्ट-अप डॉट इंक ने एक कनेक्टेड वॉच विकसित की है जिसकी स्क्रीन ब्रेल में वर्ण प्रदर्शित करती है। ऐसा करने के लिए, 36 “पिन” एक चुंबक प्रणाली के माध्यम से सक्रिय होते हैं। यह बढ़ा हुआ प्रदर्शन आपको कॉल, दृश्य संदेश, सूचनाएं और ईमेल प्राप्त करने की अनुमति देता है। यदि वांछित है, तो उपयोगकर्ता अरबी अंकों में भी समय प्रदर्शित कर सकता है। घड़ी उन लोगों के लिए ब्रेल प्रशिक्षण भी प्रदान करती है जिनके पास वर्तमान में हल्के दृश्य हानि है। वाक्यों को फोन पर और ब्रेल में उनके मूल रूप में एक साथ प्रदर्शित किया जाता है। घड़ी की कीमत 400 फ़्रैंक पर सेट की गई है।

कन्टेंमेंट जोन छोड़कर धार्मिक स्थलों को खोलने की अनुमति।

सैंडी वेटज़ेल: “यह एक पूरी तरह से अभिनव उत्पाद है! उसके पास इंटरनेट ऑफ़ थिंग्स खोलने की योग्यता है और नेत्रहीनों की दुनिया के लिए पहनने योग्य है। विशेष रूप से जब से यह एक ऐसे बाजार में उभर रहा है जहां, मेरे ज्ञान के लिए, नवाचार अभी भी सीमित हैं। तकनीक काम करने लगती है। हालांकि, मुझे 36 “पिंस” की स्क्रीन पर एक पूरे संदेश को प्रदर्शित करने या एक वास्तविक ब्रेल सीखने का कार्यक्रम प्रदान करने की क्षमता के बारे में संदेह है।

4. खरगोश कैफे

बिल्ली सलाखों के बाद, यहां खरगोशों के साथ संस्करण है! टोक्यो से हांगकांग तक, बनी कैफे एक हिट है। सूत्रों के अनुसार, उन्हें पुचकारना, उनके साथ खेलना, उन्हें खिलाना या उनके साथ तस्वीरें लेना संभव है। हालांकि, कुछ प्रतिष्ठानों ने प्रवेश नियमों की एक सूची स्थापित की है। इस प्रकार, जानवरों के कान खींचना मना है। लेकिन यह प्रवृत्ति खरगोशों या बिल्लियों पर नहीं रुकती है। जापान ने एक उल्लू पट्टी और एक सरीसृप कैफे भी खोला है।

फ्रैंक गेरिटज़ेन: “जापान सार्वजनिक प्रतिष्ठानों में पालतू जानवरों को पालतू जानवरों को प्रदान करता है क्योंकि लोग घर पर चार-पैर वाले दोस्त नहीं चाहते हैं। स्विट्जरलैंड में ऐसा नहीं है। घोषणा के प्रभाव के अतीत के साथ, मुझे बहुत उत्साह है कि इस तरह की पहल से जानवरों की गंध वाले प्रतिष्ठानों में प्रवेश करने के लिए उपभोक्ताओं की अनिच्छा का उल्लेख नहीं होगा।

5. प्रसंस्कृत फल अपशिष्ट पर आधारित सौंदर्य प्रसाधन

अंग्रेजी स्टार्ट-अप फ्रू ने फलों के अर्क से बने होंठों की एक श्रृंखला बनाई है।

टिकाऊ सौंदर्य प्रसाधनों की लहर की सवारी करते हुए, अंग्रेजी स्टार्ट-अप फ्रू ने 15 प्रकार के फलों से निकाले गए अवयवों से बने होंठों की एक श्रृंखला बनाई है। ज्यादातर प्रोसेस्ड फ्रूट वेस्ट से बनाए जाते हैं। यह विधि “छोटे फल उत्पादकों के लिए अतिरिक्त महत्वपूर्ण आय उत्पन्न करती है”। इंग्लैंड में कार्यशालाओं में निर्मित, उत्पादों को पशु अधिकार एनजीओ पेटा द्वारा प्रमाणित किया जाता है और पशु प्रोटीन से मुक्त होने की गारंटी दी जाती है। प्रस्ताव पर सुगंधों में एवोकैडो, अनार, नारियल और आम हैं। 4 से 6 फ़्रैंक के बीच, ट्यूबों की बिक्री से होने वाले मुनाफे का एक हिस्सा पर्यावरण को संरक्षित करने के लिए WWF को दान किया जाता है।

सैंडी वेटज़ेल: यह उत्पाद स्पष्ट रूप से एक पारिस्थितिक प्रवृत्ति का हिस्सा है और इस जगह की बढ़ती मांग है। इसलिए ब्रांड को अपने दर्शकों को मिलेगा। इसकी बड़ी ताकत प्रसंस्कृत फलों के कचरे का उपयोग करके और इसके उत्पादों को जब और जैसा आदेश दिया जाता है, तब तक परिपत्र अर्थव्यवस्था के प्रचार में निहित है। हमें स्विट्जरलैंड में इस दृष्टिकोण के साथ और अधिक कंपनियों की आवश्यकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here