राजस्थान में बढ़ते हुए केस इसकी वजह से, एक हफ्ते तक किया बॉर्डर सील

32
राजस्थान में बढ़ते हुए केस इसकी वजह से
  • जयपुर (राजस्थान) आज सुबह 10 जून को राजस्थान में अपने बॉर्डर 1 हफ्ते के लिए सील कर दिए हैं प्रदेश का बॉर्डर पंजाब उत्तर प्रदेश मध्य प्रदेश एवं हरियाणा से जुड़े हुआ है।
  • बॉर्डर पर कोई भी गतिविधि नहीं होगी।को कोई भी बॉर्डर के पार नहीं जा पाएगा जरूरी कार्य एवं इमरजेंसी ‌में ही एनओसी(NOC) के साथ लोगों को प्रदेश में आने
  • पर छोड़ने की अनुमति मिलेगी।

जयपुर (राजस्थान) आज सुबह 10 जून को राजस्थान में अपने बॉर्डर 1 हफ्ते के लिए सील कर दिए हैं प्रदेश का बॉर्डर पंजाब उत्तर प्रदेश मध्य प्रदेश एवं हरियाणा से जुड़े हुआ है।
बॉर्डर पर कोई भी गतिविधि नहीं होगी।को कोई भी बॉर्डर के पार नहीं जा पाएगा जरूरी कार्य एवं इमरजेंसी ‌में ही एनओसी(NOC) के साथ लोगों को प्रदेश में आने पर छोड़ने की अनुमति मिलेगी।
आज सुबह प्रदेश में 123 नए संक्रमित केस रिपोर्ट हुए हैं जिनको मिलाकर प्रदेश में 11300 कुल कोविड‌ संक्रमित केस हो गए हैं। जिनमें से 256 की मौत हो गई है।
राजस्थान पुलिस के अनुसार पुलिस बॉर्डर के साथ साथ रेलवे स्टेशन एवं एयरपोर्ट पर तैनात रहेगी। किसी भी जगह पर होने वाली कोई भी गतिविधि को ध्यान में रखा जाएगा। केसेस की बढ़ोतरी की वजह लॉकडाउन खुलना बताया जा रहा है। एनओसी केवल डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर एवं सुपरिंटेंडेंट पुलिस की अनुमति से मिलेगा। हॉस्पिटल एवं मौत संबंधित इमरजेंसी में ही पास मिल पाएगा। खुले हुए कार्य एवं ऑफिसों पर सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क का विशेष ध्यान रखने के लिए जोर दिया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here