डीएम व एसपी ने कासगंज के मार्केट एवं कन्टेंमेंट जोन लालपुर का किया निरीक्षण सोषल डिस्टेंस का अवष्य पालन करें।

15
डीएम व एसपी ने कासगंज के मार्केट
  • कासगंज: कोविड-19 कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिये जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाष सिंह एवं पुलिस अधीक्षक सुषील घुले ने नियमित भ्रमण के दौरान
  • आज कासगंज के सोरों गेेट से लेकर बारहद्वारी, नदरई गेट तक पूरे मार्केट तथा मालगोदाम रोड, सर्कुलर रोड होते हुये पूरे क्षेत्र का भ्रमण किया।

डीएम व एसपी ने कासगंज के मार्केट एवं कन्टेंमेंट जोन लालपुर का किया निरीक्षण। सोषल डिस्टेंस का अवष्य पालन करें।

कासगंज: कोविड-19 कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिये जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाष सिंह एवं पुलिस अधीक्षक सुषील घुले ने नियमित भ्रमण के दौरान आज कासगंज के सोरों गेेट से लेकर बारहद्वारी, नदरई गेट तक पूरे मार्केट तथा मालगोदाम रोड, सर्कुलर रोड होते हुये पूरे क्षेत्र का भ्रमण किया। मुख्य बाजार में पहुंच कर सोषल डिस्टेंस का जायजा लिया। निर्देष दिये कि जारी अनुमति के अनुसार ही एक दिन में केवल एक साइड की दुकानें ही खोली जायंे। कही भी भीड़ न लगाई जाये। सभी लोग मास्क और सैनेटाइजर का प्रयोग कर, सोषल डिस्टेंस व नियमों का अवष्य पालन करें। दिषा निर्देषों का पूर्ण पालन करते हुये निर्धारित समय पर निर्धारित साइड की दुकानें खोलें और बन्द करें।
तत्पष्चात जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने थाना कासगंज के कन्टेनमेंट जोन लालपुर (नई बस्ती सहावर गेट कासगंज) का निरीक्षण किया। यहां 10 जून 2020 को एक व्यक्ति की कोरोना पाॅजेटिव रिपोर्ट प्राप्त होने पर क्षेत्र को बैरीकेटिंग लगाकर कर सील कर दिया गया है। जिलाधिकारी ने क्षेत्र में आवागमन को पूर्ण प्रतिबन्धित करने तथा यहां के निवासियों को होम डिलीवरी के माध्यम से खाद्यान्न व अन्य आवष्यक वस्तुओं की आपूर्ति करने के निर्देष दिये। जिलाधिकारी ने जनसामान्य से आह्वान किया है कि कोरोना वायरस से सतर्कता बरतें। मास्क या गमछा लगायें, सैनेटाइजर का प्रयोग करें तथा सोषल डिस्टेंस का पालन करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here