15 व 16 जून को डोर टू डोर वितरित होगा पुष्टाहार।

25
15 व 16 जून को डोर टू डोर वितरित होगा पुष्टाहार
  • कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाष सिंह के निर्देषानुसार कोविड-19 कोरोना वायरस महामारी के दृष्टिगत शासन की मंषा के अनुरूप जिले के समस्त आंगनबाड़ी
  • केन्द्रों के लाभार्थियों को टेकहोम राषन का डोर टू डोर पोषाहार के पारदर्षी वितरण के लिये प्रत्येक ग्राम सभा पर पर्यवेक्षक नियुक्त किये गये हैं।

15 व 16 जून को डोर टू डोर वितरित होगा पुष्टाहार।

कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाष सिंह के निर्देषानुसार कोविड-19 कोरोना वायरस महामारी के दृष्टिगत शासन की मंषा के अनुरूप जिले के समस्त आंगनबाड़ी केन्द्रों के लाभार्थियों को टेकहोम राषन का डोर टू डोर पोषाहार के पारदर्षी वितरण के लिये प्रत्येक ग्राम सभा पर पर्यवेक्षक नियुक्त किये गये हैं।
उक्त जानकारी देते हुये जिला कार्यक्रम अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि जिले के समस्त आंगनबाड़ी केन्द्रों के लाभार्थियों को 15 व 16 जून 2020 को डोर टू डोर पोषाहार का वितरण कराया जायेगा। बाल विकास परियोजना क्षेत्र कासगंज के 434, सोरों के 326, सहावर के 252, गंजडुण्डवारा के 339, पटियाली के 296, सिढ़पुरा के 309 तथा अमांपुर के 299 सहित जिले के कुल 2255 आंगनबाड़ी केन्द्रों से 15 एवं 16 जून को डोर टू डोर पोषाहार का वितरण किया जायेगा। समस्त बाल विकास परियोजना अधिकारियों से कहा गया है कि प्रत्येक आंगनबाड़ी कार्यकत्री को सम्बन्धित पर्यवेक्षक से संपर्क कर निर्धारित दिनों में पोषाहार वितरण करने हेतु निर्देषित करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here