युवा अभिनेता Sushant Singh Rajput ने आत्महत्या की, कमरे में पंखे पर लटका हुआ शव मिला

114
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

युवा अभिनेता Sushant Singh Rajput ने आत्महत्या की, कमरे में पंखे पर लटका हुआ शव मिला

हिंदी सिनेमा के युवा अभिनेता Sushant Singh Rajput ने अपने मुंबई स्थित घर में आत्महत्या कर ली है। इस चौंकाने वाली घटना से पूरा फिल्म समाज अचानक शोक में डूब गया है। अचानक हुई इस घटना पर किसी को भरोसा नहीं है लेकिन पुलिस ने इस खबर की पुष्टि की है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Sushant Singh Rajput ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन इस समय लोग इस घटना को अपने एक्स मैनेजर दिशा सालियान की आत्महत्या से संबंधित देख रहे हैं। मीडिया रिपोर्टों से पता चला है कि Sushant Singh Rajput के घर पर उसके कुछ दोस्त भी मौजूद थे, जब सुशांत ने अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। जब सुशांत ने खुद को कमरे में बंद किया और काफी देर तक बाहर नहीं आया तो उसके दोस्तों को शक हुआ। फिर जब उसके कमरे का दरवाजा तोड़ा गया, तो वह उस कमरे में फांसी पर लटका हुआ पाया गया।

पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में खुलासा किया है कि सुशांत पिछले छह महीनों से अवसाद और तनाव जैसी समस्याओं से गुजर रहा था। फिलहाल, पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया है और मामले की गहराई से जांच कर रही है। सुशांत हिंदी सिनेमा के युवा अभिनेता थे और हिंदी फिल्मों में उनका काम अच्छा चल रहा था।

पिछले साल भी सुशांत अभिषेक चौबे की ‘सोनचिरैया’, नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘चीचोर’ और नेटफ्लिक्स की जैकलीन फर्नांडिस के साथ तरुण मनसुखानी की ‘ड्राइव’ में दिखाई दिए थे। अपने करियर के बारे में, उनके करीबी लोगों का कहना है कि जब सुशांत का करियर इतना अच्छा चल रहा था, तब वह अपने करियर के कारण आत्महत्या नहीं कर सकते। यह किसी व्यक्तिगत कारण से हो सकता है।

कुछ दिनों पहले, जब सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सलियन ने अपनी बिल्डिंग की 14 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। इस घटना का कारण यह बताया जा रहा था कि दिशा और उसके मंगेतर रोहन के बीच खराब संबंध ठीक से नहीं चल रहे थे। हालांकि इस मामले में भी पुलिस जांच में जुटी है।

Sushant_Kriti

अभिनेता Sushant Singh Rajput, 34, मृत पाए गए; पुलिस का कहना है आत्महत्या

Sushant Singh Rajput ने एक चलती फिरती पोस्ट डाली थी, जब कुछ दिन पहले उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियन को मृत पाया गया था। “यह ऐसी विनाशकारी खबर है,” उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा।

बॉलीवुड अभिनेता Sushant Singh Rajput मुंबई में अपने घर पर मृत पाए गए, पुलिस ने आज कहा, उनकी आत्महत्या की पुष्टि। वह 34 वर्ष के थे। पुलिस उनकी मौत की जांच कर रही है। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

लोकप्रिय अभिनेता को हाल ही में फिल्म “छिछोरे” में देखा गया था – जो शैक्षणिक प्रतियोगिता के चरम दबाव से निपटता था। उनकी आखिरी उपस्थिति नेटफ्लिक्स फिल्म “ड्राइव” में थी।

उन्होंने पिछले सप्ताह ही एक चलती-फिरती पोस्ट डाली थी, जब उनके पूर्व प्रबंधक दिश सलियन मृत पाए गए थे। “यह ऐसी विनाशकारी खबर है,” अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा था।

इंस्टाग्राम पर उनकी आखिरी पोस्ट उनकी मां को समर्पित थी। उन्होंने लिखा, “आंसुओं से वाष्पित अतीत का धुंधलापन, एक मुस्कुराहट और एक क्षणभंगुर जीवन के प्रतीक के रूप में उकसाने वाले सपने, दोनों के बीच बातचीत करते हुए,” उन्होंने लिखा अभिनेता अपने पिता और पांच बहनों द्वारा जीवित है। वह उनमें सबसे छोटा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here