जिला स्तरीय पत्रकार स्थायी समिति की बैठक सम्पन्न।

18
जिला स्तरीय पत्रकार स्थायी समिति की बैठक सम्पन्न
जिला स्तरीय पत्रकार स्थायी समिति की बैठक सम्पन्न

जिला स्तरीय पत्रकार स्थायी समिति की बैठक सम्पन्न।
कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाष सिंह की अध्यक्षता एवं पुलिस अधीक्षक सुषील घुले की उपस्थिति में, जिला स्तरीय पत्रकार स्थायी समिति की बैठक कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में सौहार्दपूर्ण वातावरण में सम्पन्न हुई।
जिलाधिकारी ने बैठक में कहा कि जनपद कासगंज में सूचना संकुल के निर्माण हेतु कलेक्ट्रेट परिसर में भूमि आवंटित है। उ0प्र0 निर्माण निगम के माध्यम से प्रेषित प्रस्ताव पर मुख्यालय द्वारा अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। शासन द्वारा बजट उपलब्ध कराने पर निर्माण कार्य प्रारंभ करा दिया जायेगा।
जिलाधिकारी ने कहा कि किसी भी स्तर पर पत्रकारों का उत्पीड़न नहीं होने दिया जायेगा। बैठक में जिलाध्यक्ष ग्रामीण पत्रकार संघ संजीव कुमार सिंह उर्फ बौबी ठाकुर ने जनवरी 2020 में कासगंज स्थित उनके कार्यालय में हुई चोरी का खुलासा न होने तथा गत दिनों मण्डलीय अध्यक्ष ग्रामीण पत्रकार संघ राम नरेष सिंह चैहान के साथ हुई घटना पर अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी न होने का प्रकरण रखा गया। पुलिस अधीक्षक सुषील घुले ने कहा कि पत्रकार उत्पीड़न के मामलों को गंभीरता से लेकर प्रभावी कार्यवाही कराई जायेगी। शीघ्र ही दोनों प्रकरणों पर कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।
जिला पत्रकार स्थायी समिति के पुनर्गठन के सम्बन्ध में जिलाधिकारी ने निर्देष दिये कि शासनादेष के अनुरूप शीघ्र ही नई समिति का गठन कराया जायेगा। बैठक के अंत में अति0 जिला सूचना अधिकारी द्वारा सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया गया।
बैठक में आमंत्रित सदस्य जिलाध्यक्ष ग्रामीण पत्रकार संघ संजीव कुमार सिंह उर्फ बौबी ठाकुर, जिला पत्रकार स्थायी समिति के सदस्य महेष प्रताप भारद्वाज, चन्द्रषेखर मिश्रा आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here