डीएम, एसपी ने जिले का भ्रमण कर गंजडुण्डवारा में हाॅट स्पाॅट क्षेत्र की व्यवस्थाओं को परखा।

25
डीएम, एसपी ने जिले का भ्रमण कर गंजडुण्डवारा
डीएम, एसपी ने जिले का भ्रमण कर गंजडुण्डवारा

डीएम, एसपी ने जिले का भ्रमण कर गंजडुण्डवारा में हाॅट स्पाॅट क्षेत्र की व्यवस्थाओं को परखा। दरियावगंज में क्षयरोग से ग्रसित मृतक महिला के परिवार का जाना हालचाल।
कासगंज, सहावर, पटियाली के मार्केट का किया निरीक्षण।

कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह एवं पुलिस अधीक्षक सुषील घुले ने आज जनपद का भ्रमण करते हुये गंजडुण्डवारा मंें हाॅटस्पाॅट क्षेत्र केनरा बैंक गली का निरीक्षण किया। सोमवार को केनरा बैंक गंजडुण्डवारा के शाखा प्रबन्धक दिनेष चैहान की कोरोना रिपोर्ट पाॅजेटिव आने पर थाने के सामने स्थित उक्त गली को बैरीकेटिंग लगाकर सील कर दिया गया है। जिलाधिकारी ने यहां आवागमन को प्रतिबन्धित करते हुये निर्देष दिये हैं कि 08 जून 2020 या उसके बाद जो भी व्यक्ति उक्त शाखा प्रबन्धक के संपर्क में आये हैं। वे तत्काल स्वयं होम क्वारेन्टाइन हो जायें तथा स्वयं को एवं अपने परिवार व समाज की सुरक्षा हेतु तत्काल जिला नियंत्रण कक्ष संख्या 05744-272027 या 272028 पर अथवा मोबा0 नं0 9528972258 पर संपर्क करें या जिला चिकित्सालय के नियंत्रण कक्ष सं0 8445154808 पर संपर्क करें।
जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने तत्पष्चात गांव थाना दरियावगंज पहुंच कर क्षय रोग से ग्रसित रही गरीब महिला सुनीता की बीमारी के कारण मृत्यु हो जाने पर उसके परिवार जनों का हालचाल जाना और शोक संवेदना व्यक्त की तथा परिवार को नियमानुसार हरसंभव सहायता दिलाये जाने का आष्वासन दिया।
इससे पूर्व जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने कासगंज, सहावर, गंजडुण्डवारा व पटियाली के मार्केट का निरीक्षण किया तथा निर्देष दिये कि निर्धारित साइड की ही दुकानंे नियत समय तक ही खोली जायें। मार्केट व दुकानों पर भीड़ न लगाई जाये। सोषल डिस्टेंस बनाये रखें। मास्क या गमछा जरूर इस्तेमाल करें। नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here