भारत में best chappal कौन सी है ?

101
chappal

प्रत्येक व्यक्ति को अपने पैरों को सूरज, पानी और अवशेषों और इतने आगे से ढालने की जरूरत है। ग्रह पर कोई भी व्यक्ति काफी समय तक नंगे पैर नहीं चल सकता है। उन्हें अंत लक्ष्य के साथ किसी भी आइटम से ढाल की आवश्यकता है कि यह हमारे पैरों को चोट न पहुंचाए। यह पीड़ा देता है और अधिक से अधिक समस्या का संकेत दे सकता है। के रूप में वहाँ जूता जूते की एक टन सुलभ है। जूते आज आम तौर पर युवाओं द्वारा सबसे अच्छे हैं। Chappal पहनने वाले को चलने के दौरान सहमत और अनुकूलनीय बनाएंगे। Chappal एक व्यक्ति के लिए सभी प्रकार के कपड़ों के लिए उचित हैं।

योर के दिनों में व्यक्ति निर्लज्ज होकर टहलते थे। उन दिनों में उन्हें कुछ ऐसा तैयार होने लगा, जो shoes की तरह होता है। ये टहनियों और पत्तियों के माध्यम से स्थापित किए जाते हैं जो आसानी से बंधे होते हैं और चिकनी और नाजुक होते हैं। बाद में यह कई के लिए शुरू हुआ, और विभिन्न शैलियों के साथ विभिन्न मॉडल और संरचनाएं दिखाई दीं। जूते और बड़े में लैश का भार होता है जो पैरों को कवर करता है और कुछ तार जो निचले पैर की मदद से हिच के लिए उपयोग किए जाते हैं।

पुरुषों के लिए best chappal जो 2020 में फैशनेबल और आरामदायक हैं:

नीचे हमने पुरुषों के लिए विभिन्न प्रकार के Chappal/sandals का उल्लेख किया है जो नियमित पहनने के लिए आदर्श हैं; ऑफिस वियर आदि। जो कम लागत के साथ पूरे भारत की ऑनलाइन साइटों पर प्रभावी रूप से उपलब्ध हैं।

1. Woodland Sandals for Men:

Woodland Sandals इसकी वस्तुओं को विकास के माध्यम से सीमा तक धकेल दिया जाता है। अंत लक्ष्य के साथ कि ग्राहक नई वस्तुओं, कल्पनाशील योजना और शैलियों की जांच कर सकता है। वन परमिट के बंधक कार्यालय ग्राहकों के लिए मजबूत फुटवियर का निर्माण करते हैं। उनके आइटम पर्वतारोहियों, असाधारण स्कीयर, स्नोबोर्डर्स, तीर्थयात्रियों, निरंतर स्प्रिंटर्स और पर्वत निवासियों को प्राप्त करते हैं। सुपर सॉलस और लाइफटाइम गारंटी के साथ वन सबसे महंगे पुरुषों के जूते में से एक है।

2. Sperry Mens Sandals:

यह 1935 के बाद से एक अमेरिकी सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला पुरुषों का जूता है। इसे पॉल स्प्रीरी द्वारा तैयार किया गया था। वे शैली की पीड़ित भावना के लिए संरचना और गुणवत्ता के साथ काम करते हैं। व्यक्तियों को सर्फ के माध्यम से आइटम तैयार किए जाते हैं।

Read More: Best Baby Diapers for Newborn & Older Babies

उनके पास पुरुषों और महिलाओं के समान आवारा, जूते, ऑक्सफ़ोर्ड और डेक जूते के जूते हैं। जूता एक गद्देदार पैरों के साथ आसान होगा। यह लोचदार outsole के गैर-उत्पादन से बना है जो चरम शुष्क और गीले पैरों के लिए एक रेजर कटौती करता है। यह शानदार नॉटिकल कोलोरवे के साथ आसान होगा। ये प्रभावशाली जूते बाहर की जांच के लिए आदर्श होंगे।

3. Hush Puppies:

Hush Puppies एक विश्वव्यापी ब्रांड था जो चारों ओर से सुलभ है। यह ब्रांड उन्नीसवीं शताब्दी के बाद से अपने आइटम दे रहा है। वे दो लोगों को आइटम देते हैं। शांत के परिणामों में पैरों के नीचे एक अनूठा घटक होता है; पहनने वाला इस आधार पर असाधारण रूप से चिकना महसूस करता है कि पैड को जूते या जूते में महारत हासिल है। जूता बनाने के लिए एक नाजुक सामग्री का उपयोग किया जाता है। बहुत तैयार आर्किटेक्ट Hush में मिल सकते हैं। संरचनाएं विशेष और भव्य होंगी। यह सभी के लिए न्यूनतम प्रयास वाले पुरुषों के लिए पूरी तरह से सहमत होने वाला chappal brand है।

4. Merrell:

Merrell को सभी व्यक्तियों द्वारा नहीं जाना जाता है। यह राष्ट्रीय फुट वियर उद्योग में से एक है। Merrell भी कपड़े का उत्पादन करती है। कॉलेजों से तैयार और स्नातक किए गए फैशन के सभी chappal पूरी तरह से संरचित हैं। जूतों में पानी की निरंतरता होती है। इसके अतिरिक्त, इसका मतलब है कि वे जलरोधक हैं। पहनने के लिए पहनने के लिए ये सहमत और अनुकूलनीय हैं। वे किसी भी घटना में हैं, तेजस्वी योजनाओं के साथ ग्राहकों को पूरा करने का प्रयास कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here