नवली गांव में अश्लील टिप्पणी व मनरेगा मे काम न मिलने पर दो पक्ष भीड़े दर्जनों घायल दोनों पक्षों से प्रधान समेत सैकड़ो लोगों के खिलाफ दी गयी तहरीर।

160

नवली गांव में अश्लील टिप्पणी व मनरेगा मे काम न मिलने पर दो पक्ष भीड़े दर्जनों घायल
दोनों पक्षों से प्रधान समेत सैकड़ो लोगों के खिलाफ दी गयी तहरीर।
दोनो पक्षों के लोग थाने में उमड़े एक दुसरे पर कारवाई करने की मांग पर अड़े।

दोहरीघाट।  थानान्तर्गत नवली गांव में फेसबुक पर अश्लील टिप्पणी व मनरेगा मजदूरों को काम न मिलने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गयी तथा दोनो करीब सैकड़ो की संख्या में थाने पर जमा हो गये तथा प्रधान समेत एक दूसरे के खिलाफ दोनो पक्षो से करीब सैकड़ो लोगों के खिलाफ तहरीर दी गयी इधर पुलिस ने तहरीर के आधार पर करीब दो दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुट गयी ।
एक पक्ष राहुल निषाद बुच्ची निषाद जितेन्द्र पंकज ने तहरीर देते हुए बताया कि ग्राम प्रधान श्रृगेश कुमार राम निवास हरिराम शिवनाथ वीरेन्द्र जुगेश समेत आदि लोग मारपिट कर हम लोगों को घायल कर दिया जिससे सम लोगों को गम्भीर चोटें आयी। वही प्रधान पक्ष का कहना है कि मेरे खिलाफ एक साजिश के तहत फेसबुक पर गलत टिप्पणी तथा मनरेगा मे मजदूरों को काम न देने को लेकर प्रथम पक्ष के लोगों ने मारपिट की तथा जिसमें राम अशीष पतिया सुनील समेत आदि लोग घायल हो गये थानाध्यक्ष एस एन यादव ने दोनो पक्षों की तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज करते हुए थाने से भीड़ को हटाया तथा बताया कि पुरे मामले की छानबीन की जायेगी जो दोषी होगा उसे बक्सा नही जायेगा।

तेजस्विता उपाध्याय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here