अब महाराष्ट्र की जनता सुनिश्चित करें कि लॉकडाउन दुबारा न लगे: उद्धव ठाकरे

66
अब महाराष्ट्र की जनता सुनिश्चित करें कि लॉकडाउन
अब महाराष्ट्र की जनता सुनिश्चित करें कि लॉकडाउन

अब महाराष्ट्र की जनता सुनिश्चित करें कि लॉकडाउन दुबारा न लगे: उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्घव ठाकरे ने रविवार को कहा कि कोरोनावायरस के खिलफ लड़ई आधे रास्ते में नहीं छोड़ी जा सकती और राज्य के लोंगो से अनुरोध किया जाता है कि वे नियमों का पालन करें और सुनिश्चित करें कि तालाबंदी दोबारा लगाने की जरूरत नहीं पड़े ।
मृत्यु के मामले में महाराष्ट्र में सबसे ऊपर 7,273 मौतें और 1,59,133 संक्रमण हैं। राज्य में एक संबोधन में उद्धव ठाकरे ने कहा की “हम इस युद्ध को इस अंतिम चरण में आधा नहीं छोड़ सकते। संकट अभी खत्म नहीं हुआ है और मुझे विश्वास है कि सरकार को यह सुनिश्चित करने के लिए आपका सहयोग जारी रहेगा कि तालाबंदी दोबारा न लगायी जाये। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने साफ-साफ कह दिया है कि प्रदेश से लॉकडाउन नहीं हटाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की संख्या में वृद्धि जारी है। इस कारण से 30 जून को लॉकडाउन नहीं हटाया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि लॉकडाउन में धीरे-धीरे ढील दी जीएगी।

साथ ही ठाकरे ने कहा, ‘परसों हम नेशनल डॉक्टर्स डे मना रहे हैं। वे हमारे लिए लड़ रहे हैं, मैं उनके प्रति अपना आभार प्रकट करता हूं। कोरोना वायरस अभी खत्म नहीं हुआ है, हम इस मुद्दे से एक साथ निपटेंगे। हमें बेचैन नहीं होना चाहिए और अनावश्यक रूप से बाहर जाना चाहिए।

तेजस्विता उपाध्याय