लॉकडाउन नहीं, वायरस के साथ रहना सीखें: येदियुरप्पा

53
लॉकडाउन नहीं, वायरस के साथ रहना सीखें: येदियुरप्पा
लॉकडाउन नहीं, वायरस के साथ रहना सीखें: येदियुरप्पा

कोविद -19 मामलों में एक और लॉकडाउन की आशंका के कारण बेंगलुरु से बड़े पैमाने पर पलायन की खबरों के जवाब में, सीएम बी एस येदियुरप्पा ने सोमवार को नागरिकों से घबराने की अपील की। यह कहते हुए कि उनकी सरकार एक और लॉकडाउन पर विचार नहीं कर रही है, येदियुरप्पा ने कहा कि लोगों को सभी सावधानी बरतते हुए वायरस के साथ रहना सीखना चाहिए।
डॉ. बाबू जगजीवन राम को उनके स्मरण दिवस पर सम्मान देने के बाद, सीएम ने कहा कि सरकार सभी उपाय कर रही है और लोगों को अधिकारियों के साथ सहयोग करना चाहिए। “बेंगलुरु में, 450 अतिरिक्त एम्बुलेंस की व्यवस्था की गई है। नागरिकों को सरकार के साथ सहयोग करना चाहिए और सामाजिक दूरी को सुनिश्चित करना चाहिए। यह पीएम की प्रार्थना थी और यह मेरी अपील भी है। आपका जीवन महत्वपूर्ण है, ”उन्होंने कहा।
उन्होंने कहा कि सरकार बेंगलुरु में कोविद रोगियों के इलाज के लिए 10,000 बेड की सुविधा सहित सुविधाओं को बढ़ा रही है। उनका यह बयान बेंगलुरु से बाहर निकलने के बाद लॉकडाउन के डर से लोगों के स्कोर के बाद आया है। आर्थिक गतिविधि में बाधा डालने वाले सरकार के खिलाफ सरकार के रुख के बावजूद, लोग डरे हुए हैं।
विधानसभा में विपक्ष के नेता के बाद सिद्धारमैया ने सरकार पर कोविद के धन के दुरुपयोग का आरोप लगाया, येदियुरप्पा ने आरोपों को निराधार करार दिया और कोविद से संबंधित खरीद पर दस्तावेजों का उत्पादन करने की पेशकश की।
“सिद्धारमैया को सभी संख्याओं को देखने दो। अधिकारी उसे सभी दस्तावेज देंगे। विपक्ष के नेता के रूप में, उसे कमियों की ओर इशारा करते हैं। मैं जिम्मेदार किसी के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित करूंगा। लेकिन आधारहीन आरोप लगाना गलत है।

मोक्षी खंडेलवाल

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here