धोनी रिटायरमेंट के बारे में नहीं सोच रहे, आईपीएल खेलने के लिए दृढ़ हैं, मैनेजर ने कहा

113
धोनी रिटायरमेंट के बारे में नहीं सोच रहे, आईपीएल खेलने के लिए दृढ़ हैं, मैनेजर ने कहा
धोनी रिटायरमेंट के बारे में नहीं सोच रहे, आईपीएल खेलने के लिए दृढ़ हैं, मैनेजर ने कहा

महेंद्र सिंह धोनी ने मंगलवार (07 जुलाई) को अपना 39 वां जन्मदिन रांची में अपने घर पर मनाया। अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज का भविष्य भारतीय क्रिकेट बिरादरी में गहन बहस का विषय रहा है क्योंकि वह पिछले साल जुलाई से भारत के लिए नहीं खेले हैं। भारत के लिए उनकी अंतिम उपस्थिति पिछले साल 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ आई थी।

धोनी ने शुरू में विश्व कप के लिए दो महीने के लंबे समय के विश्राम के लिए चुना था जो इस साल तक बढ़ गया था क्योंकि पूर्व भारतीय कप्तान क्रिकेट के सभी रूपों से दूर रहे। हालांकि, धोनी जल्द ही किसी भी समय रिटायर होने की योजना नहीं बना रहे हैं और वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ अच्छा प्रदर्शन करने के लिए दृढ़ हैं।

धोनी के बचपन के दोस्त और मैनेजर मिहिर दिवाकर ने कहा कि धोनी रिटायरमेंट के बारे में नहीं सोच रहे हैं और आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं, जो वर्तमान में कोरोनोवायरस महामारी के कारण अनिश्चित काल के लिए स्थगित हो गया है। इससे पहले, भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि धोनी इस साल के अंत में टी 20 विश्व कप के लिए विवाद में होंगे, अगर उनके पास एक अच्छा आईपीएल अभियान है। हालांकि, अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज की वापसी टूर्नामेंट स्थगित होने के साथ विलंबित हो गई।

“दोस्त होने के नाते, हम उसकी क्रिकेट के बारे में बात नहीं करते हैं। लेकिन उसे देखते हुए, वह सेवानिवृत्ति के बारे में नहीं सोच रहा था, “दिवाकर को पीटीआई द्वारा कहा गया था।

उन्होंने कहा, ‘वह आईपीएल खेलने के लिए बहुत दृढ़ हैं। उन्होंने इसके लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है। अगर आपको याद है कि सब कुछ बंद होने से पहले वह एक महीने पहले चेन्नई में था, ”उन्होंने कहा।

मोक्षी खंडेलवाल