मैं अपने प्रतिशोध के लिए किसी की मौत का फायदा नहीं उठा सकती: तापसी

62
मैं अपने प्रतिशोध के लिए किसी की मौत का फायदा नहीं उठा सकती: तापसी
मैं अपने प्रतिशोध के लिए किसी की मौत का फायदा नहीं उठा सकती: तापसी

कंगना रनौत सभी बंदूकें फिर से धधक रही हैं। रिपब्लिक टीवी के साथ एक विस्फोटक साक्षात्कार में, मणिकर्णिका अभिनेता ने, बॉलीवुड में मूवी माफिया को बुलाते हुए, और सुशांत सिंह राजपूत के निधन के लिए ‘शक्तिशाली’ लोगों को दोषी ठहराते हुए, तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर भी कटाक्ष किया और उन्हें ‘बी-ग्रेड’ कहा। ‘
उन्होंने कहा, “मेरे लिए, मुझे केवल (बॉलीवुड में) यहां हारना है क्योंकि मैं जानती हूं कि कल उन्हें (फिल्म माफिया गिरोह) तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसे 20 जरूरतमंद बाहरी लोग मिलेंगे, जो उठकर कहेंगे, ‘ओह।” केवल कंगना को भाई-भतीजावाद की समस्या है, लेकिन हम करण जौहर से प्यार करते हैं। ‘ अगर आप करण जौहर से प्यार करते हैं, तो आप दोनों बी-ग्रेड की अभिनेत्री क्यों हैं? आप आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से बेहतर दिख रही हैं। आप दोनों बेहतर अभिनेत्री हैं। आपको काम क्यों नहीं मिल रहा है? आपका पूरा अस्तित्व भाई-भतीजावाद का प्रमाण है। आप मुझे क्या बता रहे हैं कि आप उद्योग से कितने खुश हैं? इसलिए, मुझे पता है कि ऐसा होता है और पूरी प्रणाली मुझे एक पागल व्यक्ति की तरह दिखेगी।
तापसी ने रिकॉर्ड को एक बार और सभी के लिए सीधे सेट करने का फैसला किया, और कंगना पर पहले की तरह वापस मारा। “बाहरी लोगों और उद्योग ने हमें इतना कुछ दिया है जो किसी को मज़ाक उड़ाते हुए देख सकता है। उन माता-पिता की कल्पना करें जिनके बच्चे उद्योग में आ रहे हैं। वे हमारे बारे में क्या सोचेंगे? जैसे हम बाहरी लोगों को खाने के लिए बैठे हुए कुछ बुरे लोग हैं? ” तापसी पूछते हुए।

मोक्षी खंडेलवाल