भाजपा एक निर्वाचित सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है : गहलोत

126
राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने ;;
राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने ;;

भाजपा एक निर्वाचित सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है : गहलोत

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने सोमवार को केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर हमला करते हुए कहा कि सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय को उनके परिसरों पर छापा मारना चाहिए क्योंकि भाजपा नेता का नाम क्रेडिट सोसायटी घोटाले में फंस गया है।

गहलोत की यह टिप्पणी जयपुर की एक अदालत द्वारा 900 करोड़ के संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी घोटाले में शेखावत की संलिप्तता का आरोप लगाते हुए एक शिकायत की जाँच करने के निर्देश के बाद आई है।

शेखावत का नाम घोटाले से जुड़ी शिकायत में उनकी पत्नी और अन्य लोगों के साथ लिया गया है। इससे पहले, मजिस्ट्रेट की अदालत ने उन्हें आरोप पत्र में शामिल करने के एक आवेदन को खारिज कर दिया था।

गहलोत ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि भाजपा अपनी सरकार को गिराने के लिए बार-बार प्रयास कर रही है और वह भी कोरोनोवायरस महामारी के बीच।

“जनता यह सब देख रही है। वे समझते हैं कि क्या चल रहा है। वे (भाजपा) एक निर्वाचित सरकार को गिराने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें इसे रोकना चाहिए और राज्य सरकार को काम करने देना चाहिए।

मुख्यमंत्री ने यह भी दोहराया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोविद -19 स्थिति की समीक्षा के लिए राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ दो दिवसीय वीडियो सम्मेलन आयोजित करें।