बिना मास्क के घर से बहार न निकलें- जाहिदा सुल्तान

87
बिना मास्क के घर से बहार न निकलें
बिना मास्क के घर से बहार न निकलें

बिना मास्क के घर से बहार न निकलें- जाहिदा सुल्तान
आपका जीवन हमारे लिए महत्वपूर्ण है- उपजिलाधिकारी
कॉविड-19 के तहत सभासद व व्यापार मण्डल के साथ बैठक समपन्न
सहावर-नगर पंचायत कार्यालय सभागार में कॉविड-19 की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें समस्त सभासद एंव व्यापार मण्डल के प्रतिनिधि मौजूद रहे बैठक का संचालन मिर्जा अजहर बैग ने किया नगर पंचायत अध्यक्ष जाहिदा सुल्तान ने कहा कि बिना मास्क के घर से ब

बिना मास्क के घर से बहार न निकलें
बिना मास्क के घर से बहार न निकलें

हार न निकलें सामाजिक दूूरी बनाये रखें साफ-सफाई का विशेेष ध्यान रखें कूड़ा कूडेदान में ही डालें कोेरोना का बचाव ही एक मात्र समाधान है। अधिशासी अधिकारी प्रमोद कुमार सिंह बैस ने कहा कि कोविड19 के तहत कस्बे को समय समय पर सेनेटाइजर कराया गया लोगों मॉस्क वितरण कर जागरूक किया गया आरोग्य सेतू ऐप डाउनलोड कराये गये।कस्बे को साफ सफाई में आप सभी सहयोग रहा और आगे भी सहयोग की आवश्यकता है। उपजिलाधिकारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि आपका जीवन हमारे लिए महत्वपूर्ण है कोरोना वायरस से बचााव सामाजिक दूरियां, हाथ सैनिटाइज, मास्क का प्रयोग करना ही आवश्यक है कस्बे के लोगों का पूर्व में त्योहारों पर सहयोग मिलता रहा है और अब आगामी त्योहारोें मे सहयोग की आवश्यकता है प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डा0 पी0के0 श्रीवास्तव ने बताया जब तक कोरोना वायरस की वैक्सीन तैयार नहीं होती तब तक सभी को मास्क का उपयोग सामाजिक दूरी बनाये रखना होगा। अपने और अपने परिवार के बचाव हेतु कॉरोना टेस्ट अवश्य करायें और लोगों को जागरुक करें। नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि मुईर अहमद खाँ ने बताया कि सहावर के वाशिन्दों को आधार कार्ड बनवाने एंव संशोधन कराने में और खाता खुलवाने में काफी कष्ट उठााना पड़ता है विद्युत विभाग द्वारा विद्युत कनेक्शन व विद्युत केबिल के आय दिन टूटने से कस्बे के लोग परेशान हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मीणा ने बताया के सभी सभासद एंव व्यापार मण्डल के सभी सदस्य जिम्मेदार श्रेणी में आते हैं दुकानदार बिना मास्क वालों को कोई भी खाद्य सामग्री न दें कस्बे मे दूकान व मकान के जो भी किरायेदार है उनका थाने से बैरीफिकेशन अवश्य करालें चाहें वो आपका कितना पुराना किरायेदार हो। कॉरोना वायरस को चलते अपने मोहल्लों में लोगों को जागरुक करें।
बैठक में सभासद सभासद प्रतिनिधि राजू, अगनलाल, मुराद अहमद, मो0समी, रशीदअहमद, काजिमअहमद, अहमद नबी, शाहिद कुरैशी, अजय गुप्ता, शमशुद्दीन, नौशाद अहमद, अशोक कुमार वार्ष्णेय, मनीश कुमार, दिनेश कुमार, व्यापार मण्डल अध्यक्ष रामकुमार साहू, डा0 भूदेव सिंह, राशिद अंसारी, पवन कुमार वार्ष्णेय, मिर्जा ग्यास बेग, नौशाद अंसारी, शहादत अली, मिर्जा शारिक बेग, रफीक अहमद, बोबी गोला, अवदेश लोहिया, आसिफ अंसारी, गिर्राज किशोर, क्यामुद्दीन सैफी आदि लोग मौजूद रहे।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here